Zorawar Movie - Yo Yo Hanny Singh - release date

Zorawar Movie,Yo Yo Hanny Singh, release date in hindi, story, kaisi hai, kya hai

Zorawar Movie - Yo Yo Hanny Singh - हनी सिंह की जोरावर 

 

डायरेक्टर : विन्निल मार्कन

स्क्रीन प्ले : सागर पंड्या

म्यूजिक डायरेक्टर : यो यो हनी सिंह, रॉकस्टार बार्बर

प्रोडूसर : रंबिन्द्र नारायण, राजीई एम् शिंदे, राकेश महाराज  

Zorawar Release Date : 6 मई 2016

रेपिंग की दुनिया का बादशाह माने जाने वाले हनी सिहं जिन्होने कई सारे गानों से अपने फेनस् के दिलों पर राज किया है। हनी सिंह एक मेहनती सिंगर है जिन्होने काफी मेहनत ओर मसकत करने के बाद आज बाॅलीवुड मे अपनी जगहो को कायम कर पाए है हनी ने अपने गानों की शुरूआत सबसे पहले अपने प्राईवेट ऐलबम से की थी धीरे धीरे उन्होने आज एक ऐसे मुकाम को हासील कर लिया है। जिससे उनको काफी सफलता प्राप्त हो चुकी है। 

हनी सिंह ने अपने पुरी करीयर मे अभी तक कई गानों के गा चुके है उनके द्वारा गाया गया हर एक गाना हनी सिंह के फैनस् को काफी अच्छा लगता है। हनी सिंह के गानेा की खास बात यह है कि उनका रैप हनी सिहं के गानों के उनके गाये गए रैप से उनके गाने मे एक जान आ जाती है। 
धीरे धीरे हनी सिंह फेमस् होने जिसके कारण उन्होेने अपनी बाॅलीवुड के पर्दे पर भी कर ली आप ऐसी कई फिल्मों को देख सकते है। जिसमे हनी सिंह से अपने गाने से उस फिल्म मे काफी जान डाल दि हो फिल्म खिलाडी 786 मे रागीनी एमएमएस2 और कई फिल्मे ऐसी है जिनमे आपकेा हनी सिंह का गाना मिल ही जाएगा जिसके कारण यह फिल्में अपने आप मे एक अलग ही नजरीये से देखी जाती है 
हनी सिंह एक हिन्दी फिल्म को बना चुके है जिसमे उन्होने कुछ खास कामियाबी को हालीस नही किया जितना उन्होेने सोचा था लेकिन हनी सिंह के फैनस् के लिए एक खास खबर है हनी सिह जल्द अपने face के लिए बडे पर्दे पर दिखने वाले है। हनी सिंह की नई पंजाबी फिल्म आने वाली है। जिसका नाम ’जोरावर ’ है इस फिल्म मे हनी सिहं का किरदा काफी शानदार और एक्सन से भरा है। इस फिल्म मे आपकेा हनी एक फौजी के रूप मे नजर आने वाले है । इस फिल्म को बडे पर्दे पर 6 मई 2016 को उतारा जाएगा है 
Zorawar फिल्म के निर्माता का विनील मारकन है जिन्होने इस फिल्म को डाईरेक्ट किया है। इस फिल्म मे लिड रोल करते हुए हनी सिंह आपकेा नजर आने वाले है इस फिल्म के म्यूजिक कंपोसर भी हनी सिंह है 
क्या आपकेा पता है कि इस Zorawar की Story क्या है, इस फिल्म में हनी सिहं एक फौजी के रूप मे होते है जिसके पिताजी की मौत गोली मार कर कर दि जाती है। जिसके कारण हनी सिंह अपने पिता के कातिल को खोजने के लिए काफी मेहनत और कई जगहो पर अपने निशान छोडते है। 
यह काफी एक्षन और ट्रैजडी से भरी हूई है। आपकेा यह फिल्म काफी पसंद आने वाली हैै लगता है इस बार फिल्म के गानों मे हनी सिंह ने काफी दमदार एंट्री मारी है। 
बाकी कहानी को तो आपकों फिल्म के सिनेमा घरों मे जाकर ही देखना होगा क्योकि इस बार यह Zorawar फिल्म काफी कमाल करने वाली है। 

 

Leave a reply